कि वो मुझे खोने से डरता है | Ki Wo Mujhe Khone Se Darta Hai.


की वो मुझे खोने से डरता हैं।

की वो अपने सौ गमों को परा रख,

मेरा बस वो एक गम मिट जाए,

ऐसी दुआं करता हैं।


उसका इश्क,

इस क़दर मेरी रूह को छुआ करता है।

कभी ख़्वाब मैं भी देख ले,

मुझे दूर जाते हुए खुद से,

वो आके मेरे माथे को चूम लिया करता है।

मैं खुशनसीब हूं,

की वो मुझे खोने से डरता हैं।


की शिकायते तो लाखो रहती होगी उसे मुझसे,

मगर

करे कोई मेरा ज़िक्र,

तो तारीफो के पूल बांध दिया करता हैं।


की गवारा नहीं उसे की,

कोई गंदी नज़रों से देखे मुझे,

कमज़ोर ना मैं पड़ जाऊ,

इसलिए वो अक्सर मेरे 

कंधे पर हाथ रख दिया करता हैं।


की मेरी हर गलती के लिए माफ़ी है उसके पास 

मगर मुझे कभी गलत करार नहीं करता ।


की उसे मुझ पर पूरा ऐतबार है,

बे - एतबारी लफ्ज़ को मुझसे कोसो दूर रखता है,

वरना कब का कह जाता

के मैं तुझसे प्यार नहीं करता।


की वो मेरे ऐब,

मेरी खामियों को अपनाने की हिम्मत रखता है,

और जब भी "Perfect" की बात आए।

तो उसे अक्सर मेरा चेहरा दिखता हैं।


की मुझे देखने की तलब,

जब भी होती है उसे।

वो बेवक्त मुझे,

वीडियो कॉल करता है,

की मैं बहुत खुशनसीब हूं,

वो मुझे खोने से डरता हैं।


की जब सड़क पर चलते वक्त,

वो मुझे safe side पर करता है,

कब तक उसकी पनाह मैं रह पाऊंगी,

ये सोच कर 🥺 मेरा मन सा भरता हैं।


की यूं इस कदर महफूज रखने के

वादे तो उसने मुझसे किए नहीं, 

फिर भी निभाए जा रहा है

खुद हजारों बोझों के तले दबा हुआ हो, 

बताएगा नहीं,

और मुझे जिंदगी को जीने के हौसले दिए जा रहा हैं,


की वो लड़ाई को,

सिर्फ लड़ाई समझ कर,

मसले को सुलझा कर,

मुझे सीने से लगाया करता हैं,

की वो मुझसे यूं दूर जाने के

वो बहाने नहीं ढूंढता है,


की मैं बहुत खुशनसीब हूं,।

वो मुझे खोने से डरता है,

रो दू अगर मैं तो 

वो भी कमज़ोर पड़ जाता हैं 

आंसुओ की वजह तो पता चले जनाब,

वो उस शख्स क्या, 

उसके पूरे खानदान से लड़ जाता हैं,।


की मेरे मुस्कुराने से 

उसकी सांसों की गिनती जाती बढ़ हैं,

इतनी ख़ास हूं मैं उसके लिए, 

वो ये बात मुझे बैठ कर

प्यार से समझाता है, 


की मोहब्बत है तुमसे कभी बोल नहीं पाता,

मगर यकीन करे,

ये बोलने से पहले 

वो मुझे ये एहसास कराता हैं


की सारे जहां की खुशियां इक्कठा करके ,

उसके कदमों मैं रख दूं 

ऐसा मेरा भी दिल करता हैं,

की मैं बहुत खुशनसीब हूं

वो मुझे खोने से डरता है


की आजमाइश मैं भी क्यूं करू उसकी,

जिसने देख इतना प्यार करता हु कह के,

अपने प्यार को कभी भी नहीं नापा,

लो आज मैं भी सबके सामने खुल कर कहती हूं,

मैं भी आपसे बेइंतहा प्यार करती हूं 😙 Jaana.. 


END

Post a Comment

Hey Hi Thank you for your interest in this post, please comment and tell us your experience with this post, and recommended us how or what we need to improve with the blog.
Thank you and come Again ❤🙏

Previous Post Next Post